Skip to main content

10- विदेशी मुद्रा - रणनीति


10 पिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। 10 पिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति शुरुआती और यहां तक ​​कि उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक सरल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है। मुद्रा जोड़े केवल प्रमुख जोड़े हैं। इंडिकेटर की आवश्यकता 5 एमएए और 12 एमए और आरएसआई 14 स्तर 50 के साथ । यहां पर, आप यह भी एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में 10 pips पढ़ने के बाद इन्हें जांचना पसंद कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं जो व्यापार ब्रेकआउट के लिए पसंद करते हैं, तो यहां 21 ब्रेकआउट फॉरेक्स ट्रेडिंग रणनीतियों की एक अद्भुत सूची है। 10 पीआईपी के पीछे एक विदेशी मुद्रा रणनीति और समस्याएं पैदा होती हैं। क्या होगा यदि आप केवल 10 दिन में 10 पैसे कमाने का लक्ष्य रख सकते हैं यदि आप दिन के लिए 10 पिप्स मारते हैं, तो यह आपके द्वारा किया जाता है, दिन के लिए कोई और व्यापार नहीं है। एमएसीडी क्रॉसओवर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति-एक ट्रेन्डिंग मार्केट में, यह सिस्टम आपको सैकड़ों पीप आसानी से कर सकता है.आगे अगले दिन, आप आते हैं और 10 पिप्स के लिए फिर से लक्ष्य करें यदि आप दिन के लिए अपने 10 पिप्स लाभ को मारते हैं, तो आप अब व्यापार नहीं करते हैं.यह का अर्थ है कि यदि आप पहले व्यापार लेते हैं और पहला व्यापार आपको 10 पीईपी देता है लाभ का है, तो आप अब और व्यापार नहीं करेंगे क्योंकि इस ट्रेडिंग सिस्टम का पूरा लक्ष्य प्रति दिन 10 पिप्स बनाना है। अब, इस प्रणाली के साथ समस्या यह होती है कि क्या आपके दिन में 10 पिप्स नहीं होते हैं.क्या होगा अगर आपके पास एक पंक्ति में 10 खोने के कारोबार हैं क्या आप व्यापार को बनाए रखेंगे जब तक कि आप दिन के लिए 10 पिप्स का मुनाफा नहीं मारेंगे.अच्छा, अगर यह मामला है, तो आपको अगले 11 ट्रेडों पर लाभ करना होगा और यह 11 वां व्यापार है जो आपको देगा आपको 10 दिनों के लिए पिप चाहिए। लेकिन फिर, यह बहुत ही बड़ी समस्या है, क्योंकि अब आप अतिप्रसार की समस्या से जूझ रहे हैं और आपको नहीं पता कि अगले 10 ट्रेडों विजेता होंगे। तो इस 10 मेरी राय में, एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के बारे में सोचने के लिए आपको एक पंक्ति में ट्रेडों को खोने की एक सीमा निर्धारित करने की आवश्यकता है जिसे आप कहते हैं कि इससे पहले आप ले सकते हैं, आज के लिए और कोई व्यापार नहीं। 10 पीआईपीएस ए डे विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। जब 5 क्रॉस 12 डाउनसाइड और आरएसआई क्रॉस 50.place स्टॉप लॉस 2 pips से ऊपर उच्च पिछले कैंडलस्टिक जो कि एमएए क्रॉसओवर से पहले बंद हो गया था। लाभ लक्ष्य 10 पिप्स हैं। गैर-डे ट्रेडर्स के लिए दैनिक चार्ट विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। खरीदें जब 5ema पार 12ema ऊपर की ओर और आरएसआई 50 ​​स्तर से अधिक हो। पिछले कैंडलस्टिक से कम जो एमएए क्रॉसओवर से पहले बंद हो गया था। लाभोत्तर लक्ष्य 10 पिप्स। 10 पीआईपीएस एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। आप 10 पिप्स एक दिन में विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का उपयोग कर सकते हैं जो कि विशाल फैलता है, तो आप बहुत आसानी से बंद हो जाओ। यह एक प्रवृत्ति व्यापार विदेशी मुद्रा की रणनीति है, इसलिए यदि बाजार सपाट है, तो आपके पास बहुत से झूठे संकेत होंगे, इसलिए मैं सुझाव देता हूं कि आप लंदन और न्यूयॉर्क के कारोबारी सत्रों के दौरान केवल इस रणनीति का इस्तेमाल करते हैं। आप केवल खुद को सीमित कर रहे हैं प्रति दिन 10 पिप्स लाभ के लिए जब कभी-कभी आप जो व्यापार लेते हैं, आप बाद में देखेंगे कि यह 50 पिप्स या 100 पिप्स ले जा चुका है, लेकिन आप केवल 10 पिप्स का लाभ व्यापार से अधिक लाभप्रदता प्राप्त कर सकते हैं यदि आप अपने 10 दिन में 10 pips प्राप्त करने के इच्छुक हैं माध्यम यदि आप ऐसा करते हैं तो आप अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते को आसानी से उड़ा सकते हैं। 10 पीआईपीएस एक दिन विदेशी व्यापार की रणनीति। इसके शुरुआती विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए उपयोग करने के लिए एक बहुत ही सरल व्यापार प्रणाली है। मजबूत रुझान वाले बाजारों में वास्तव में अच्छा काम करता है। 10 pips लाभ लक्ष्य आसानी से 50 पिप्स लाभ लक्ष्य की तरह कुछ की तुलना में हासिल किया जाता है। वाइड विविधीकरण केवल तब आवश्यक है जब निवेशक समझ नहीं पाते कि वे वारेन बफेट क्या कर रहे हैं। क्योंकि साझाकरण देखभाल कर रहा है, कृपया इस 10 पिप्स को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के साथ साझा करने के लिए मत भूलना नीचे उन साझाकरण बटन पर क्लिक करके मित्रों को मैं वास्तव में धन्यवाद देता हूं.आरईडीए 20 एसएमए आरएसआई विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के साथ। कुछ साल पहले, जब मैंने पहली बार 10 रणनीति लिखी थी, मुझे नहीं पता था कि यह उतना लोकप्रिय होगा जितना इसे डाउनलोड हो गया है 100,000 से अधिक बार मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं सचमुच स्पष्ट नहीं था जैसा कि मुझे होना चाहिए था इसलिए ई-बुक के अपडेट किए गए संस्करण को रिलीज करने का समय आ गया है, मुझे आशा है कि आप इसे उपयोगी पाते हैं कृपया पर पढ़ें। एक हिक एर, पीछा किया जा रहा है, जबकि चलने के जूते पर डाल करने के लिए बंद कर दिया, क्योंकि वह अपने लंबी पैदल यात्रा के जूते से बदल रहा था, उसके साथी उसे डरावनी में देखा और कहा, दोस्त, सौदा क्या है- Io आप कभी नहीं सहन करेंगे अगर तुम अब बंद करो.Calmly, दूसरे यात्री ने कहा, मुझे भालू से आगे निकलना नहीं पड़ता है, मुझे आपको आगे बढ़ना है। व्यापारी ट्रेडिंग भालू से दूर चलने की तरह हो सकती है विदेशी मुद्रा व्यापार तेजी से वित्तीय सफलता और लगभग किसी अन्य बाजार की तुलना में वित्तीय बर्बादी के लिए अधिक अवसर प्रदान करता है इस समृद्ध भीड़ को हमेशा इसके लिए आकर्षित किया गया है इस भीड़ में सट्टेबाज़, व्यापारिक नौसिखियाँ, मुझे 6 साल पहले, सेवानिवृत्त, और पेशेवरों को ऋण से बाहर निकलने, उनके जीवन में उत्साह बढ़ाने, या वास्तव में अमीर होने की तलाश में शामिल हैं तेज़.आज तक अब तक, इस समूह ने आपको भी इसमें शामिल किया हो सकता है। अब से, आप इन लोगों से पैसे ले जायेंगे.ये लोग हैं जो भालू द्वारा खाएंगे आपको भालू को पूरे बाजार से बाहर निकलना पड़ता है वास्तव में, यह असंभव है आप एन को हरा सकते हैं टायर बाजार लेकिन आप सुरक्षित रूप से व्यापार कर सकते हैं और ऐसा करके, अपने आप को लगातार लाभ के लिए स्थिति में रख सकते हैं। मुद्रा व्यापार में चार समूह हैं, नौसिखिए व्यापारियों को हरियाली, जो कि भालू को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं और हर बार खो देते हैं हम सब यहाँ शुरू करते हैं हम सब कुछ पैसे खो देते हैं हममें से कुछ मेरी पूरी पहली ट्रेडिंग हिस्सेदारी खो देते हैं। नौसिखिए व्यापारियों के अलावा, व्यापारियों और उन्नत खुदरा व्यापारी डीलरों की भागीदारी के तीन अन्य स्तर हैं। आपके सभी व्यापार में, डीलरों सबसे शक्तिशाली और वे बाजार बनाते हैं, कीमतों की स्थापना करते हैं और एक साथ सौदा करते हैं, हालांकि संस्थागत व्यापारियों को डीलरों की तुलना में अधिक पैसे मिलते हैं, यह अभी भी ऐसा मामला है कि आपका डीलर हर बार आपके आदेश को स्वीकार या अस्वीकार करता है। संस्थागत व्यापारी बैंकों में काम करते हैं , तार कंपनियों, या सरकारी एजेंसियों वे एक समय में बहुत अधिक धन का व्यापार करते हैं, और उनके ट्रेडों के आकार उन्हें भारी शक्ति देता है सुपर शक्तियां नहीं, लेकिन इनमें से कुछ बहुत ही करीब हैं राडर्स मुद्रा में 1 बिलियन या अधिक हर घंटे बढ़ रहे हैं कुछ लोग अरबों डॉलर में हर मिनट व्यापार कर रहे हैं। अगला, उन्नत खुदरा व्यापारियों हैं यह समूह दुनिया भर के सभी लोगों से मिलकर बना है, छोटे निवेश फर्मों, कार्यालयों में या यहां तक ​​कि अपने घरों में अंततः, आप इस समूह का हिस्सा बनना चाहते हैं कुछ मामलों में, उन्नत व्यापारियों को किसी भी अन्य समूह की तुलना में व्यापार के लिए सबसे चतुर समूह व्यापार होता है क्योंकि वे प्रत्येक व्यापार पर बहुत पैसा नहीं लेते हैं, उनके पास उतना ज्यादा नहीं है संस्थागत खिलाड़ियों के रूप में शक्ति.क्योंकि उनके व्यापार डीलरों द्वारा दलील लगाए जाते हैं, वे कभी भी मूल्य निर्धारण की शक्ति नहीं रखते हैं, लेकिन, क्योंकि बहुत सारे नौसिखिए व्यापारी हैं, उन्नत व्यापारियों के पास बहुत से लोग हैं जो वे भूखे भालू को खिला सकते हैं आपका एक मुद्रा व्यापारी के रूप में लक्ष्य आक्रामक तरीके से नौसिखिए व्यापारियों की जेब से पैसा लेना है। किसी के बारे में बुरा नहीं लगता है कि किसी ने अपने पैसे अपने रास्ते पर ले जाने के लिए किया है, और यह आपको सिखाने वाला है, बहुत जल्दी, सबक न केवल विफलता के माध्यम से सीखा जाए, तो हर बार जब आप एक नौसिखिए व्यापारी से पैसे लेते हैं, तो बस याद रखिए कि आप उसे एक बहुमूल्य सबक सिखा रहे हैं थोड़ी देर बाद, आप भी अपने लंबी पैदल यात्रा के साथी को भालू खाने के लिए आनंद ले सकते हैं, ठीक है, आप आनंद नहीं ले सकते यह लेकिन आपको हर चीज का लाभ होगा जो आप अर्जित करते हैं.अपने चलने के जूते तैयार करने के लिए तैयार हो जाओ। छोटे जवाब हां हैं यदि आप 1,000,000 मूल्य की मुद्रा का व्यापार करते हैं, तो प्रत्येक आंदोलन 100 के बराबर होगा यदि आप 1 1445 में खरीदा और 1 1545, आप 100 x 100, या 10,000 बना सकते हैं अब, मुझे आपके बारे में नहीं पता है, लेकिन मैं सोच सकता हूं कि अधिकांश लोग इतना पैसा बचा सकते हैं। ऐसा नहीं कह रहा है, कि आप प्रति दिन 10,000 कर सकते हैं बेशक संभव है, लेकिन कई कारक हैं जो इसे बहुत मुश्किल बनाते हैं टीटी से संबंधित प्रश्नों पर विचार करें आप अपने व्यापार से पहले पूछ सकते हैं जब मुझे एक व्यापार में मिलना चाहिए। मुझे अपना स्टॉप लॉस कहाँ लेना चाहिए। अगर कुछ गलत हो जाता है तो क्या होगा? अधिक महत्वपूर्ण बात, क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार की भावनाओं से निपट सकते हैं मा व्यापार की भावनाओं को गड़बड़ाना तकनीकी कौशल को माहिर करना ज्यादा मुश्किल है आप जल्द ही इसका पता लगा लेंगे.बहुत व्यापारियों ने प्रत्येक व्यापार पर एक लाख डॉलर बनाने का प्रयास किया है.वे फिर से लालची हैं ये उन्हें एक अच्छे व्यापार में रहने के लिए बहुत लंबा इंतजार कर रहे हैं इसे से अधिक धन प्राप्त करने के लिए यह आपदा पैदा कर सकता है कि व्यापार उनसे आगे बढ़ सकता है और उन्हें क्रीमयुक्त किया जाता है यह हर समय होता है, और यह समय-समय पर मेरे साथ भी होता है यह व्यापार में सबसे बड़ा खतरा होता है लेकिन आप पहले से ही समझें कि यह शायद सच क्यों है लेकिन जब आप व्यापार से लालच पर काबू पाएं तो हम उस पल में बदला लेंगे.यह दूसरा बड़ा है बहुत सारे व्यापारियों ने शौचालय में कुछ चीजों को फेंक दिया और फिर वापस हड़ताल करना चाहते हैं, इसलिए वे अपनी आखिरी आदेश और टूटने के लिए जाते हैं, यह आपके शौचालय में पहुंचने की तरह है, जो कि सकल है और यह आपको किसी भी अमीर नहीं बनाता है। बदला लेने की आवेग प्राकृतिक है, और मैं अब भी इस भावना से निपटना चाहता हूं हम सब करते हैं यह कभी भी जल्द ही दूर नहीं जा रहा है इस भावना को कम मत समझना कई व्यापारियों ने बदला लेने के शौचालय में न पहुंचकर, बल्कि सिर में पहले ही डुबकी लगा दी है। याद रखें कि बाजार आपका दोस्त नहीं है बाजार आपके जितना शक्तिशाली है, आप बाजार में वापस नहीं आ सकते हैं। जब गुस्सा या प्रतिशोधक एक कुल आपदा होगा यदि आप एक बड़ा नुकसान लेते हैं, तो रोकें, एक गहरी साँस लें, और एक गुरु या अपने दर्पण से बात करें, या अपने पसंदीदा जानवरों को फिर से पढ़िए चार्ट को फिर से पढ़ लें अगर आपको करना है तो भी अगर आपको लगता है कि आप ब्लास्ट किए जाने के बाद दुनिया में सबसे अच्छा मौका देखते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप कुछ भी करने से पहले एक लंबी गहरी सांस लेते हैं और विराम दें। यह उतना सरल है जब मैं दिन का व्यापार कर रहा हूं, मैं नहीं हूं प्रत्येक व्यापार पर एक टन का पैसा बनाने की कोशिश करो, और मैं कभी बदला लेने की कोशिश नहीं करता हूं। इसके बदले, मैंने अच्छे कारोबार की स्थापना की, जो बहुत अधिक क्षमताएं हैं, और फिर मैं 10 pips के लिए एक शुरुआती लक्ष्य के रूप में शूट करता हूँ बस 10 pips यह नहीं है कि मैं खुद को बहुत पैसा खो देता हूं, मैं केवल पहले 10 पिप्स लेने की कोशिश करता हूं, और अगर यह सब मैं हूं जाओ, तो मैं दिन के लिए बाहर हूँ, हम एक पल में 10 से अधिक पिप्स की कोशिश करने की बात करेंगे। अब के लिए, विचार करें कि यह 10 पिप्स लेने के लिए काफी आसान है, और अगर यह सब आप प्राप्त कर सकते हैं, यह बाहर निकलना ठीक है जब आप जानते हैं कि आप एक वर्ष में 10 पीएएस में एक साल में 10,000 रुपये बदल सकते हैं, तो यह बाजार में वापस हड़ताल या एक दिन के कारोबार पर लालची पाने के लिए महत्वपूर्ण नहीं है। और आप 10,000 में एक वर्ष में केवल एक दिन में 10 pips पर एक बार मैं वादा नहीं कर रहा हूँ कि आप ऐसा कर सकते हैं कि मैं कह रहा हूं कि यह संभव है और मैंने उन व्यापारियों को सिखाया है जिन्होंने यह किया है। यदि आपने 1 जनवरी को 10,000 से शुरू किया था, और 10 अर्जित किए प्रति दिन पीपियां, और केवल महीने के 17 दिनों का कारोबार करते हैं, तो आप साल 2000 के दशक के उत्तर प्रदेश के उत्तर प्रदेश और लगभग 130,000 के साथ समाप्त होंगे। यह अभिनव, अलग, या क्रांतिकारी क्यों है क्योंकि आप केवल नवाचारों से पैसा ही नहीं लेते हैं रणनीति, आप अन्य उन्नत व्यापारियों से पैसे लेने जा रहे हैं उन्नत व्यापारियों को बड़ा पैसा चाहिए वे उन्हें सीखने में साल बिताए नहीं व्यापार इतना है कि वे एक दिन 100 बना सकते हैं वे बड़ी, बड़ी वापसी चाहते हैं। वे कम से कम 40, 50, 100 पिप्स के लिए जाते हैं जिमी यंग, ​​एक निपुण मुद्रा व्यापारी और मेरा एक मित्र, केवल प्रति माह कई बार ट्रेड करते हैं और चला जाता है 100 पिप्स या उससे अधिक हर बार मैं यह भी सिखाने और इन प्रकार के ट्रेडों को खुद लेता हूं लेकिन यह बाजार के पास आने का एकमात्र तरीका है, और यह आसान नहीं है। उन्नत व्यापारी अपने व्यापारिक पूंजी के साथ रूढ़िवादी हैं, क्योंकि बाजार में बड़े स्विंग्स जब वे 100 पिप्स के लिए इंतजार कर रहे हैं कुछ उन्नत व्यापारियों को लगता है कि आप 10 पाइपों पर एक व्यापार से बाहर निकलने के लिए पागल हो जाएगा क्या होगा अगर यह 100 पिप्स या 200 वां जाता है तो मैं परेशान हो जाता हूं कि मुझे याद नहीं है। बिल्कुल नहीं, आपको मिलना चाहिए व्यापार करने के तरीके ताकि आपके औसत लाभ 10 pips से अधिक हो और कम से कम एक ही आकार आपके औसत हानि या बेहतर हो लेकिन मैं किसी भी व्यापार पर 10 pips के साथ कभी भी नाखुश हूं। मुझे दोहराने दो। मुझे 10 लाभ की पिप्स। चलो कहना है कि मुझे 10 पिप्स ओ के लिए जाने का एक अच्छा मौका मिलता है न व्यापार मैं एक बाजार आदेश प्रस्तुत करता हूं, 1 2 9 00 में अमरीकी डालर खरीदने के लिए 1 2880 20 पिप्स पर एक स्टॉप सेट करता हूं और मैं एक सीमा तय नहीं करता हूं। अब मैं लम्बे इसलिए हूं क्योंकि मैंने 1 2 9 00 में यूरो डालर खरीदा था। जब कीमत जो 1 1 9 10 तक पहुंचने पर मैं बेच सकता हूं, मैंने 10 पिप्स अर्जित किए हैं या तो मैं अपने लाभ से व्यापार से बाहर निकल सकता हूं, या फिर व्यापार में रह सकता हूँ। यहां मैं कैसे व्यापार में रहता हूं। स्टॉप 20 पिप्स या इस ट्रेड पर, 1 2880 में, फिर मैं अपना स्टॉप 1 2 9 00 में ले जा सकता हूं इसका मतलब है कि यदि कीमत 1 9 00 तक वापस आ जाती है तो मेरा व्यापार स्वचालित रूप से बंद हो जाता है और मैंने कुछ भी नहीं खोदा है जो मैंने कुछ भी नहीं खरीदा है रक्षात्मक। लेकिन अगर व्यापार 1 9 220 और 1 9 30 और इससे भी ज्यादा हो जाता है, तो मैं और अधिक पैसा पाने के लिए तैयार हूं, मैं कुछ भी नहीं खो सकता हूं, मैं 100 जोखिम मुक्त व्यापार में हूं। अब मैं अपना लाभ चला सकता हूं और मुझे नहीं किसी चीज के बारे में चिंता करो.बहुत व्यापारियों ने मुझसे पूछा कि मैं ऐसा क्यों करूँगा कि मैं क्यों एक ब्रेक भी स्वीकार करूँगा व्यापार मेरा जवाब एक सवाल है 10 ट्रेडों में से, क्या आप 5 ब्रेक ई दो ट्रेडर्स, 20 पिप्स के दो हारे हुए, और 50 के 2 विजेताओं में से प्रत्येक मैं उस व्यापार को संरक्षित रखता हूं, और यह है जो मैं चाहता हूं, कम से कम आपके व्यापार की शुरुआत में आपको अपने नुकसान को कम करना होगा हारे हुए तेजी से सुनिश्चित करें कि आप लंबे समय से विजेता बने रहें.तुम्हें कैसे पता चलेगा कि 10 पिप्स के साथ कब निकलना है, मैं कहता हूं, 10 पिप्स के साथ निकल जाओ, जब भी आप चाहते हैं यह सिर्फ 10 पिप्स लेने के लिए ठीक है। आप पैसे कैसे कमा सकते हैं अगर आपका स्टॉप लॉस 20 या 30 पिप्स पर है और आपका लाभ केवल 10 पिप्स है आप हर बार 10 पिप्स लेने नहीं जा रहे हैं यह आपकी केवल ट्रेडिंग रणनीति नहीं है यह आपके व्यापार टूलबॉक्स का एक हिस्सा है याद रखें कि आप जा रहे हैं कभी-कभी तोड़ने के लिए अपना स्टॉप भी ले जाने के लिए और सिर्फ 10 पिप्स से अधिक के लिए जाते हैं। उन्होंने कहा, मैंने उन व्यापारियों को सिखाया है जिन्होंने 90 पर्सेंट से अधिक लाभ के 10 पिप्स के लिए व्यापार करना सीखा है, उन्होंने बहुत से पैसे कम किए हैं लाभ। यदि आप अगले 12 महीनों के लिए हर दिन 10 पिप्स कमाते हैं, और आप अगले साल अपने व्यापार में 1,00,000 से अधिक के साथ शुरू कर चुके हैं आप अपनी जोखिम सहनशीलता के आधार पर 10,000 और 17,000 रुपये प्रति माह के बीच व्यापार कर रहे होंगे। क्या आप यह कर सकते हैं बिल्कुल। क्या आप आज यह कर सकते हैं शायद, हो सकता है नहीं, आपको समझदारी से व्यापार करने के तरीके सीखने के लिए 100 को समर्पित करना होगा। खरीदें और बेचते हैं समर्थन और प्रतिरोध के ब्रेकआउट पर या, जब कोई मुद्रा जोड़ी प्रतिरोध को रोकता है और जब वह समर्थन में गिरता है, बेचते हैं तो मैं इसे 1 प्रशिक्षण में 1 में पढ़ता हूं और यह मेरी प्रमुख व्यापारिक रणनीति है। प्रत्येक व्यापार पर 8 मिलियन बनाने की कोशिश करो। 3 जगह में हमेशा एक स्टॉप लॉस होता है हमेशा अपने स्टॉप लॉस का पालन करें। हर बार जब आप ट्रेड करते हैं तो आप 10 पिप्स चलाते हैं .5 आप लाभ के 10 पिप्स पर भी तोड़ने के लिए अपना स्टॉप सेट कर सकते हैं, और फिर अधिक 6 के लिए जाएं। कोई मेकअप रणनीति नहीं है अगर मुझे नुकसान होता है, तो मैं सिर्फ दिन के लिए 10 पीईपी हासिल करने की कोशिश कर रहा हूँ अगर मैं इसे नहीं पा सकता, तो मैं अगले दिन 20 की कोशिश नहीं करता, या जो भी मैं 10 pips के लिए कोशिश कर रहा हूं जब तक मैं अपनी पूंजी में से 5 से अधिक नहीं खो पाता हूं। 7 समय मैं प्रति दिन एक निर्धारित संख्या के लिए व्यापार कर सकता हूं, जिसका अर्थ है कि मैं व्यापारिक प्लेटफॉर्म खोल सकता हूं और अपने कंप्यूटर पर एक अधिकतम के लिए बैठ सकता हूं, कहते हैं, प्रति दिन 5 घंटे अगर मैं उस समय के दौरान 10 पिप्स कमाऊंगा, तो मैं अपने स्टॉप और सीमा निर्धारित कर सकता हूं और दूर चल सकता हूं, लेकिन मैं सक्रिय रूप से बाजार को अब किसी भी समय देख सकते हैं। 8 आपके पास एक दैनिक दिनचर्या होना चाहिए जो कि नीचे के बारे में अधिक है। 9 आपको हर दिन व्यापार करने की ज़रूरत नहीं है। 10 अपने घाटे को जल्द से जल्द कट कर अपने लाभ की सवारी करें जब तक आप रोक नहीं सकते हैं कभी 15 पिप्स से कम नहीं होना चाहिए जो प्रारंभिक रोक के लिए बहुत तंग है लेकिन सीमाएं, अच्छी तरह से, असीम हैं। एक रणनीति 10 दैनिक दिनचर्या.यहाँ एक दिनचर्या है जिसे मैंने रणनीति 10 प्रणाली में उपयोग किया है मेरे व्यापार के कुछ सबसे सफल महीनों में कैरियर हुआ जब मैं इस योजना का पालन करता था। 3:00 बजे पूर्वी मानक समय जब बाजार सबसे अधिक सक्रिय होता है। चार्ट्स की जांच करें। निम्नलिखित प्रश्न पूछें .1 बड़ी कंपनियों के खिलाफ कल सुबह 5 बजे ईएसटी के पास कब हुआ था .2 आज क्या प्रभाव होगा विदेशी मुद्रा बाजार में यदि कोई हो, तो आर्थिक रिपोर्ट में, क्या है। 3 क्या हम किसी भी समय उच्च या निम्न पर हैं ny मुद्रा जोड़ी .4 एक जोड़ी मैं आज पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूँ .5 इस जोड़ी पर समर्थन और प्रतिरोध के प्रमुख क्षेत्र कहां हैं? कुछ अच्छी ब्रेकआउट प्रविष्टियां क्या हैं कुछ अच्छी प्रविष्टियां जब एक जोड़ी टूटने में विफल होती है। प्रश्नों का सेट यह सुनिश्चित नहीं करता है कि आप प्रत्येक व्यापार 10 पिप्स कमाने जा रहे हैं लेकिन यह निश्चित रूप से आपकी सहायता करता है सबसे महत्वपूर्ण सवाल जो आप पूछ सकते हैं कि मुद्रा जोड़ी में मैं क्या देख रहा हूँ में प्रमुख प्रवृत्ति क्या है यदि आप इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करते हैं, तो आप कुछ 10 पाइप ट्रेडिंग अवसरों को खोजने में सक्षम होने की अधिक संभावना है। रॉब बुकर एक सक्रिय स्वामित्व व्यापारी, धन प्रबंधक और विदेशी मुद्रा अध्यापिका श्री बुकर ने दुनिया भर के सैकड़ों विदेशी मुद्रा व्यापारियों को प्रशिक्षित किया है, जिससे वे अपनी खुद की ट्रेडिंग प्रणालियों को विकसित करने में सहायता कर रहे हैं। लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि रोब व्यापारियों से संबंधित मानसिक, मनोवैज्ञानिक और अनुशासन के मुद्दों से निपटने में मदद करने पर केंद्रित है। आप भी इसी तरह से कर सकते हैं। आपका विवरण कड़ाई से संरक्षित, सुरक्षित और कभी भी बेचा या साझा नहीं किया जाता है हम स्पैम से ज्यादा नफरत करते हैं जितना आप करते हैं हमारी गोपनीयता नीति के बारे में अयस्क की जानकारी। मुफ्त विदेशी मुद्रा नीतियां 2017 सभी अधिकार आरक्षित। मार्जिन पर जोखिम दिखाता विदेशी मुद्रा जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है उच्चतर लाभ उठाने वाले आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकते हैं विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले, आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको उस पैसा का निवेश नहीं करना चाहिए जिसे आप नहीं दे सकते खोने के लिए आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से परामर्श लेना चाहिए। विदेशी मुद्रा नीति। ऑप्टीलैब पार्टनर्स एबी फैटबर्स ब्रन्न्गसटा 31 118 28 स्टॉकहोम स्वीडन। मार्जिन पर विदेशी विदेशी विनिमय जोखिम का एक उच्च स्तर, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है विदेशी मुद्रा में निवेश करने के लिए आप को ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए इस साइट पर कोई जानकारी या राय शामिल नहीं होनी चाहिए या किसी मुद्रा, इक्विटी या अन्य वित्तीय साधनों को खरीदने या बेचने की पेशकश करना चाहिए या सेवाओं पिछले प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन का कोई संकेत नहीं है या गारंटी हमारे कानूनी अस्वीकरण पढ़ें कृपया .2017 OptiLab पार्टनर्स एबी सभी अधिकार सुरक्षित।

Comments

Popular posts from this blog

आसान व्यापार - संकेत

DecisionBar ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर व्यापार से कड़ी मेहनत लेता है.क्यों decisionBar ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर. आप क्या बताया गया हो सकता है के विपरीत, एक पेशेवर की तरह व्यापार करने के लिए सीखना मुश्किल या जटिल नहीं है और लंबे प्रशिक्षण या महंगा, जटिल सॉफ्टवेयर की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, किसी भी बाजार में सफलतापूर्वक व्यापार करने की सभी जानकारी चार्ट में होती है। जबकि कई अन्य व्यापारिक तरीके वास्तव में अस्पष्ट हैं जो चार्ट आपको बता रही है ताकि आप महंगे व्यापारिक पाठ्यक्रम और उत्पादों को बेचा जा सकें, DecisionBar ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर आपको चार्ट से बात करने देता है स्पष्टता के साथ, और आपको बाजार के नक्शे के साथ बुद्धिमान व्यापारिक निर्णय लेने में मदद करने के लिए प्रस्तुत करता है। जब आपके पास सही उपकरण और सटीक जानकारी है, जो उत्कृष्ट व्यावसायिक प्रशिक्षण और सहायता के साथ मिलती है, आपके व्यापार लक्ष्यों तक पहुंचने में आसान हो जाता है - और तेज़ी से आप कल्पना कर सकते हैं। यही फैसला बोर्ड ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर सबके बारे में है। यदि आप अंत में महसूस किया है कि गंभीर धन व्यापार करने के लिए, आप ई को आप कैसे

विदेशी मुद्रा व्यापार - lernen - ऑनलाइन

विदेशी मुद्रा, सीएफडी और गोल्ड अमेरिकी डॉलर व्यापार पर यह राय है कि विदेशी मुद्रा, सीएफडी और गोल्ड विदेशी मुद्रा, फैक्स सट्टेबाजी और एफएफसीसीएम पर सीएफडीएस, हम आपको बाजार पर सबसे अच्छा व्यापारिक अनुभव देने का प्रयास करते हैं। हम वैश्विक फॉरेक्स ट्रेडिंग बाजार तक पहुंच प्रदान करते हैं, जिसमें हमारे पुरस्कार विजेता व्यापार स्टेशन भी शामिल हैं। हम विदेशी मुद्रा शिक्षा भी प्रदान करते हैं, तो क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार की रोमांचक दुनिया में बस शुरू कर रहे हैं, या आप केवल उन वर्षों में विकसित किए गए व्यापारिक टूल को तेज करना चाहते हैं, जो यहां मदद करने के लिए आए थे। हमारी ग्राहक सेवा टीम, इस उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से एक है, 247 में उपलब्ध है, जहां भी आप दुनिया में हैं। हमें नि: शुल्क FXCM अभ्यास खाते के लिए साइन अप करने की कोशिश करें, जिससे आपको प्लेटफॉर्म का परीक्षण करने और हमारे व्यापारियों को दिए जाने वाले कुछ खाके के लाभ का अनुभव मिल सके। जब आप तैयार हैं, तो आप 50 से कम के साथ एक एफएक्ससीएम खाता खोल सकते हैं। एक अग्रणी वैश्विक विदेशी मुद्रा प्रदाता के रूप में, हम दुनिया भर में निय

घातीय चलती - औसत - सी # - code

मैं अनिवार्य रूप से इस तरह के मूल्यों की एक सरणी है। सरणी के ऊपर सरलीकृत है, मैं अपने वास्तविक कोड में 1 मिलीसेकेंड का मूल्य 1 इकट्ठा कर रहा हूं और मुझे एक एल्गोरिथम पर आउटपुट को संसाधित करने की ज़रूरत है, तर्क विफल रहता है क्योंकि मेरे ऊपर के उदाहरण में, 0 36 वास्तविक शिखर है, लेकिन मेरा एल्गोरिदम पीछे की ओर देखता है और चरम के रूप में बहुत अंतिम संख्या 0 25 देखता है, क्योंकि इसके पहले 0 24 में कमी आई है। लक्ष्य इन मानों को लेना है और उनको एक एल्गोरिथ्म लागू करते हैं जो उन्हें थोड़ा सा चिकना कर देगा ताकि मेरे पास अधिक रैखिक मान हो जाए, मैं अपने परिणामों को curvy होना पसंद नहीं करता। मुझे अपने मूल्यों पर एक घातीय हिलाने वाले औसत फिल्टर को लागू करने के लिए कहा गया है मैं कैसे कर सकता हूं यह मेरे लिए गणितीय समीकरणों को पढ़ने के लिए बहुत मुश्किल है, मैं कोड के साथ बहुत बेहतर काम करता हूं। मैं अपने सरणी में मूल्यों को कैसे संसाधित करता हूं, एक घातीय चलती औसत गणना को लागू करने के लिए भी उन्हें लागू करता हूं। एक घातीय चलती औसत आपको कुछ राज्य को आस-पास रखने की आवश्यकता है आपको एक ट्यूनिंग पैरा